Nude Scandal: Police active after beating the young man naked... shocking truth came to the foreNude Scandal
Spread the love

इंदौर, 8 जुलाई। Atrocities on Tribals : प्रदेश में आदिवासियों पर बढ़ते अत्याचार की कड़ी में एक और मामला जुड़ गया। सीधी के बाद अब इंदौर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां दो आदिवासी भाइयों पर क्रूर हमला किया गया है। उन्हें जबरन एक घर में बंद कर दिया गया और बेरहमी से लाठियों से पीटा गया जब तक कि वे बेहोश नहीं हो गए। यह घटना इंदौर के ट्रेजर फैंटेसी इलाके में हुई है।

फिलहाल इस पूरे मामले में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन दिखाते हुए मारपीट करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है तो वही  एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तो वही दो फरार चल रहे हैं जिन्हें जल्द गिरफ्तार करने की बात कही जा रही है।

प्रदेश की सियासत गरम

इधर मामले के सामने आने के बाद एक बार फिर प्रदेश की सियासत गरमा गई है। कांग्रेस नेता अरुण यादव ने घटना का वीडियो ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सीधी की घटना के बाद अब धार जिले के आदिवासी भाई को इंदौर में पीटे जाने का दिल दहलाने और शर्मसार कर देने वाला वीडियो सामने आया है। शिवराज जी आखिर आदिवासियों पर अत्याचार कब बन्द होगा ? कहीं यह सोची समझी रणनीति के तहत आदिवासियों को टारगेट तो नहीं किया जा रहा ? 

https://twitter.com/MPArunYadav/status/1677696663761330185

ये है पूरा मामला

पूरा मामला इंदौर के राउ थाना क्षेत्र का है राउ थाना क्षेत्र में कल देर रात बारिश अधिक होने के कारण दो आदिवासी युवा एक के बाद एक ट्रेजर फेंटेसी कॉलोनी से गुजर रहे थे। इसी दौरान जवाहर कॉलोनी से निकल रहे थे तो अचानक एक नाबालिग युवक की गाड़ी फिसल गई जिसके कारण वह वहां पर गिर गया। उसको गिरता देख वहीं पर कॉलोनी में तैनात सिक्योरिटी गार्ड सुमित चौधरी ने देखा तो नाबालिग युवक को अपशब्द कहने लगा।

इसके बाद नाबालिग युवक ने भी अपशब्द (Atrocities on Tribals) कहा। इसी दौरान वहां पर मौजूद सुमित चौधरी के साथ जयपाल और प्रेम भी आ गए और वह नाबालिग को उठाकर एक कमरे में लेकर गए जहां पर नाबालिक की जमकर पिटाई की। पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पुलिस ने पूरे मामले संज्ञान लेते हुए मुख्य आरोपी सुमित चौधरी और अन्य 2 साथी को गिरफ्त कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed