Fire in Washing Machine: This is the scary form of the blazing sun...! The washing machine kept in the balcony of the flat caught fire... watch the video hereFire in Washing Machine
Spread the love

गाजियाबाद, 30 मई। Fire in Washing Machine : पूरे देश में भीषण गर्मी से लोग बेहाल हैं। धधकते सूरज का ये रूप डराने वाला है। कई जगहों पर तापमान 50 डिग्री पार जा चुका है। आज नोएडा में एयर कंडीशनर में ब्लास्ट होने के बाद आग लग गई। गाजियाबाद में एक फ्लैट की बालकनी में रखी वॉशिंग मशीन में अचानक आग लग गई। जब लोगों की नजर पड़ी तो हड़कंप मच गया। सोसायटी के लोग इकट्ठे हो गए और जैसे तैसे आग को काबू किया।

यहां देखें Video

जानकारी के अनुसार, यह घटना गाजियाबाद की राजनगर एक्सटेंशन ऑफिसर सिटी 2 सोसाइटी की है। यहां एक फ्लैट की  बालकनी में वॉशिंग मशीन रखी हुई थी। लोगों का कहना है कि तेज गर्मी के बीच किसी तरह वॉशिंग मशीन में आग लग गई।देखते ही देखते धुआं उठने लगा और मशीन पूरी तरह जलकर खाक हो गई। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह फ्लैट में धुआं उठ रहा है और जलकर मशीन की हालत क्या हो गई।

बालकनी में जैसे ही धुआं उठा तो लोग तुरंत बिल्डिंग के पास पहुंचे। आनन-फानन में लोगों ने पास के फ्लैट में रहने वालों को सचेत किया और आग को बुझाने का प्रयास शुरू किया। सोसायटी के लोगों ने देखा बालकनी में रखी वॉशिंग मशीन में आग लगी है। लोगों ने मशीन में लगी आग को बुझाया, लेकिन तब तक मशीन खाक हो चुकी थी। हालांकि आग बुझने से बड़ा हादसा टल गया। वॉशिंग मशीन में लगी आग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि आज नोएडा की एक बहुमंजिला सोसायटी में AC फटने (Fire in Washing Machine) से भीषण आग लग गई। कई फ्लैट आग की चपेट में आ गए। यह मामला नोएडा के सेक्टर 100 में स्थित लोटस बुलेवार्ड सोसाइटी का है। AC में ब्लास्ट होने से पूरा फ्लैट आग की चपेट में आ गया। सोसाइटी में रहने वाले लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed