Shameful : Cruelty to children...! Made to drink after urinating in a bottle... also committed immoral acts... children kept begging for mercy...?Shameful
Spread the love

सिद्धार्थनगर, 5 अगस्त। Shameful : उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना हुई है। यहां दो बच्चों को दबंग युवकों ने पहले बोतल में पेशाब करके पिलाई। फिर उनके प्राइवेट पार्ट पर पेट्रोल का इंजेक्शन लगाकर मिर्च लगाई. दोनों बच्चों को पीटा भी। इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हुआ है। जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छह लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

पेशाब पीने से मना करने पर धमकाया

मामला सिद्धार्थनगर जिले के पथरा थाना क्षेत्र का है। वायरल वीडियो में बच्चों के साथ किया गया अमानवीय व्यवहार साफ-साफ देखा जा सकता है। कुछ दबंग किस्म के लड़कों ने दो बच्चों के साथ अभद्रता की। लड़कों ने पहले बोतल में पेशाब की और फिर दोनों बच्चों से उसे पीने के लिए कहा। इनकार करने पर उन्हें डराया-धमकाया और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए पीटा। इसके बाद बच्चों के साथ अनैतिक कार्य किया।

चिल्लाते रहे लेकिन नहीं पसीजा दिल

इस पूरी घटना में दबंगों को कानून का डर कहीं दिखाई नहीं दिया। लड़कों ने पेशाब पिलाने और पीटने के साथ दोनों बच्चों के साथ अनैतिक कार्य भी किया। बच्चों के प्राइवेट पार्ट पर पेट्रोल का इंजेक्शन लगाकर मिर्च लगाई। इस दौरान बच्चे चिल्लाते रहे और रहम की भीख मांगते रहे, लेकिन, लड़के शांत नहीं हुए और दोनों के साथ अमानवीय कृत्य करते रहे।

छह आरोपी हिरासत में

घटना को लेकर एसपी अभिषेक कुमार अग्रवाल (Shameful) का कहना है कि मामले के बारे में जानकारी होते ही मौके पर पुलिस टीम को भेजा गया है। वायरल वीडियो पर एएसपी सिद्धार्थ ने बताया कि मामले में अभी तक छह लोगों को हिरासत में लिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *