Spread the love

सतना, 10 जुलाई। Suicide after Murder : सतना शहर के नजीराबाद में चार शव मिलने से पूरे शहर में सनसनी फैल गई है। सतना शहर के नजीराबाद में महिला और उसके दो बच्चों की घर के अंदर धारदार हथियार से कथित हत्या कर दी गई। परिवार के मुखिया राजेश चौधरी का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है।

हत्या कर आत्महत्या की आशंका

आशंका है कि पति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर आत्महत्या की है। मौके पर पहुंची सिटी कोतवाली पुलिस जांच में जुट गई है। इस वारदात से पूरे शहर में सनसनी फैल गई है। एसपी आशुतोष गुप्ता मौके पर पहुंच गए हैं।

जानकारी के अनुसार, सतना शहर की सिटी कोतवाली अंतर्गत नजीराबाद में धारदार हथियार से संगीता चौधरी और उसके दो बेटों निखिल और ऋषभ चौधरी की हत्या कर दी गई। जबकि पति राकेश चौधरी का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा पाया गया है।

बताया जा रहा है कि राकेश चौधरी शहर के पास ग्राम तिघरा का रहने वाला था। वह सतना में रहकर मजदूरी करता था। उसने नजीराबाद में हरदौल बाबा मंदिर के पास कैदी प्रजापति के घर पर कमरा किराए पर लिया था। कल ही यह परिवार नजीराबाद में रहने के लिए आया था। आज सुबह कमरे में महिला और उसके बेटों की खून से लथपथ लाशें मिलीं, जबकि राकेश रेलवे ट्रैक पर मृत पड़ा पाया गया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। एसपी आशुतोष गुप्ता भी घटना स्थल पर पहुंचे हैं। इस बड़ी वारदात की वजह अभी तक सामने नहीं (Suicide after Murder) आई है। पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *