Child Care Officer: Goosebumps news…! Child care officer made 1623 children victims of his lust arrested in 3 citiesChild Care Officer
Spread the love

जांजगीर-चांपा, 01 अगस्त। Suspension Breaking : जांजगीर जिला पंचायत सीईओं ने 4 पंचायत सचिवों पर निलंबन की गाज गिरायी हैं। बताया जा रहा हैं कि शासन की महत्वाकांक्षी गोधन न्याय योजना के तहत गोबर खरीदी के कार्य में भारी अनियमितता सामने आयी थी। जिस पर लापरवाह पंचायत सचिवों को कारण बताओं नोटिस जारी किया गया था। संतोषजनक जवाब नही मिलने के बाद जिला पंचायत सीईओं ने चारों सचिव को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया हैं। वहीं जिला पंचायत सीईओं की इस कार्रवाई के बाद हड़कंप मचा हुआ हैं।

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला जांजगीर-चांपा जिला के नवागढ़ जनपद पंचायत क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि इस जनपद क्षेत्र के कर्रा,नयापारा,चौराभांठा और सिऊड़ में पदस्थ चार पंचायत सचिव उत्तम गोयल,प्रबोधनी राठौर,बुधराम कश्यप और श्यामलाल प्रधान द्वारा गोबर खरीदी के कार्य में बड़ें पैमाने पर अनियमितता बरती गयी थी। शिकायत मिलने के बाद जिला पंचायत सीईओं डाॅ.ज्योति पटेल ने लापरवाह पंचायत सचिवों को कारण बताओं नोटिस जारी किया गया था।

इसके बाद चारों पंचायत सचिवों से संतोषजनक जवाब नही मिलने पर जिला पंचायत सीईओं ने दोषी सचिवों के खिलाफ एक्शन लेते हुए निलंबन का आदेश जारी किया हैं। बताया जा रहा हैं कि गोबर खरीदी में लापरवाही बरतने के कारण पूर्व में भी सचिवों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था। वहीं अब गोबर खरीदी कार्य में लापरवाही और समय रहते गोबर खरीदी कार्य में प्रगति नहीं लाने पर चार पंचायत सचिवों को निलंबित कर दिया गया है। जिला पंचायत सीईओं के इस एक्शन के बाद कार्य में लापरवाही और मनमानी करने वाले पंचायत सचिवों के बीच हड़कंप मचा हुआ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *