Attack on Private Part: Big news from Mungeli district...! Intimate with married woman...husband reached and cut private part with sickleAttack on Private Part
Spread the love

मुंगेली, 08 सितम्बर। Attack on Private Part : मुंगेली जिले में अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर पति ने पुलिस आरक्षक के प्राइवेट पार्ट पर हंसिए से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक रोहित सिंह परिहार गंभीर रूप से घायल हो गया है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, आरक्षक रोहित सिंह परिहार पुलिस लाइन में पदस्थ है। उसका अवैध संबंध मुंगेली के शिक्षक नगर में रह रही शादीशुदा महिला के साथ चल रहा है। वो गुरुवार रात अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पर गया था। प्रेमिका ने बताया कि उसका पति घर से बाहर गया है। इधर आरक्षक अपनी प्रेमिका के साथ जिस वक्त आपत्तिजनक हालत में था, उसी वक्त वहां अचानक महिला का पति पहुंच गया। दोनों को इस हालत में देखकर उसका गुस्सा भड़क गया और उसने घर में रखे हंसिए से आरक्षक के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया। हमले में आरक्षक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

बिलासपुर के अपोलो में इलाज जारी

गंभीर रूप से घायल हालत में आरक्षक रोहित सिंह परिहार शिक्षक नगर में ही अपने एक रिश्तेदार के घर पहुंचा। यहां रिश्तेदार उसे लेकर बिलासपुर के अपोलो अस्पताल पहुंचे। फिलहाल उसका इलाज जारी है। पीड़ित ने अभी तक थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं कराया है।

सिटी कोतवाली प्रभारी गौरव पांडे ने घटना की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि घायल आरक्षक की हालत फिलहाल गंभीर है। वहीं आरोपी पति-पत्नी घर में ताला लगाकर फरार हैं, उनकी तलाश की जा रही है। घायल आरक्षक का बयान अभी नहीं हो पाया है। पुलिस टीम बिलासपुर जाकर घायल आरक्षक का बयान दर्ज करेगी।

कोतवाली प्रभारी गौरव पांडे ने बताया कि पीड़ित का बयान दर्ज करने के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल जांच जारी है। पुलिस ने कहा कि आरक्षक को घर पर बुलाने की दोनों पति-पत्नी की सुनियोजित साजिश थी या फिर आरोपी अचानक घर पहुंचा था, ये भी जांच के बाद ही पता (Attack on Private Part) चल सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed