Spread the love

कोरबा, 11 जुलाई। Body Parts in Dam : कोरबा जिले में दो बोरों में लाश के टुकड़े मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की हत्या करने के बाद उसके शव के 12 टुकड़े कर बोरे में भरकर डैम में फेंका गया था। इसके साथ एक पासपोर्ट भी मिला है। इसमें मोहम्मद वसीम अंसारी नाम लिखा हुआ है, जो झारखंड का रहने वाला है।

कोरबा जिले के पाली थाना के चैतमा पुलिस क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गोपालपुर में स्थित डैम में बुधवार को दोपहर करीब 12 बजे कुछ ग्रामीण पहुंचे, तो उन्हें डैम के पास से सड़ी हुई लाश की दुर्गंध आई। डैम में पानी के सतह में तैरता हुआ एक बैग दिखा। संदेह होने पर इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

कमर से धड़ का हिस्सा गायब

मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने बैग को बाहर निकलवाया, तो देखा उसमें कुछ कपड़े व कटे हुए दो पैर थे। गोताखोरों की मदद से डैम में तलाशी लेने पर एक प्लास्टिक का बोरा मिला, जिसमें कटे हुए मानव के कुछ और अंग थे।

सिर गायब था, जिसकी तलाश में पुलिस ने फिर से गोताखोरों को उतारा। इसके बाद एक और बोरा मिला, जिसमें कटा हुआ सिर मिला। किसी ने युवक के टुकड़े कर दो बैग व एक बोरी में भरकर फेंक दिया था। अभी भी पुलिस को कमर से धड़ तक का हिस्सा नहीं मिला है।

गुमराह करने की साजिश

पुलिस इस मामले में अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। जिसकी हत्या हुई है अगर उसकी पहचान छिपाना ही थी तो पासपोर्ट को क्यों साथ रखा गया। हत्या की जांच में पुलिस को गुमराह करने की आशंका भी है, ताकि ध्यान सिर्फ पासपोर्ट पर जाए। एक बात साफ है कि हत्या के बाद बड़े इत्मीनान से शव को हथियार से कई हिस्सों में काटा (Body Parts in Dam) गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed