Child Care Officer: Goosebumps news…! Child care officer made 1623 children victims of his lust arrested in 3 citiesChild Care Officer
Spread the love

डेस्क रिपोर्ट, 02 अगस्त। Child Care Officer : ऑस्ट्रेलिया में एक ऐसे दरिंदे को गिरफ्तार किया गया है जो सालों से बच्चों का यौन शोषण कर रहा था। एक-दो नहीं, बल्कि इस हैवान ने 1623 बच्चों को अपना निशाना बनाया। इसने 246 बार रेप की घटनाओं को अंजाम दिया है, जिनमें से 91 साल की बुजुर्ग से लेकर 10 साल से कम उम्र की बच्चियां शामिल हैं। ये वे बच्चे थे जो अपने माता-पिता के बजाय इसे पसंद कर रहे थे। जो छोटे बच्चे इस पर सबसे अधिक विश्वास करते थे, उन्हें यह बहुत शारीरिक और मानसिक पीड़ा दे रहा था।

बच्चों की देखभाल के नाम पर करता रेप

खबरों के मुताबिक ये शख्स चाइल्ड केयर डिपार्टमेंट में अधिकारी था और पिछले पन्द्रह साल से ऐसे ही बच्चों की देखभाल के नाम पर उनके साथ अश्लील हरकतें कर रहा था। ये बच्चों की पोर्न क्लिप भी बनाता था। साल 2007 से इसने अपना ये गंदा खेल शुरू कर दिया था। इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के 3 अलग-अलग शहरों के 12इसकी पोस्टिंग हुई और ये जिन भी चाइल्ड केयर सेंटर्स में गया वहां बच्चों के साथ रेप और यौन शोषण करता रहा। जिन बच्चों का इसने यौन शोषण किया उनमें से कई अब बड़े हो चुके हैं।

613 चाइल्ड पोर्न वीडियो बरामद

इस शख्स की उम्र अब 45 साल है। इसने ज्यादातर 7से 10 साल के बच्चों को अपना निशाना बनाया। रेप करने के बाद ये बच्चियों के पोर्न वीडियो तैयार करता था और उन्हें इंटरनेट पर डालता था। इसके पास पुलिस को इलेक्ट्रिक उपकरण मिला है जिसमें इसकी अय्याशियों के सारे सबूत दर्ज हैं। 4000 से ज्यादा अश्लील फोटोग्राफ 613 चाइल्ड पोर्न वीडियो इसके पास से मिले हैं।

इसलिए कोई नहीं करता था शक

ये चाइल्ड केयर ऑफिसर था इसलिए इसके ऊपर कभी किसी को शक भी नहीं हुआ। बच्चे डर के मारे कभी कुछ किसी को नहीं बता पाए और सालों तक ये इसी बात का फायदा उठाता रहा। हालांकि साल 2014 में कुछ बच्चों के पोर्न वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुए थे जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की थी, लेकिन ये सब कुछ इतनी चालाकी से कर रहा था कि पुलिस इस तक नहीं पहुंच पाई। इसके बाद भी इसने अपना के खतरनाक खेल जारी रखा।

10 अगस्त को होगी इस आरोपी की पेशी

साल 2022 एक बार फिर पुलिस को कुछ सबूत मिले। इसके पास से इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस मिला जिसमें फोटो और पोर्न वीडियो थे। पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया, लेकिन सबूत इतने पुख्ता नहीं थे कि इसे कोर्ट में पेश किया जा सके। तब से इस मामले में छानबीन चल रही थी और अब पुलिस ने इस केस का खुलासा किया है। 10 अगस्त को इस आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। हालांकि पुलिस ने अब तक इसकी पहचान नहीं बताई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *