Spread the love

आगर मालवा, 01 जून। Councilors Resigned : आगर जिले के बड़ौद में शुक्रवार को नगर में व्याप्त विभिन्न पेयजल, नलों में गंदा पानी और स्वच्छता की समस्याओं को लेकर तीन वार्डों के पार्षदों ने प्रेसिडेंट इन काउंसिल पद से अपना इस्तीफा राजस्व प्रभारी विवेक शर्मा को सौंपा।

CMO पर लगे गंभीर आरोप

वार्ड क्रमांक 3 के पार्षद अंकित झंझोट और वार्ड क्रमांक 5 के पार्षद कमल सिंह राजपूत ने बताया कि परिषद गठन को लगभग 22 माह हो चुके हैं। लेकिन हमारे वार्ड में भेदभाव पूर्ण तरीके से कार्य किया जा रहा है। जिससे हमारी छवि धूमिल हो रही है। इस वजह से हम PIC पद से त्यागपत्र दे रहे है।

वहीं वार्ड क्रमांक 7 की पार्षद राधाबाई जैन ने आरोप लगाते हुए ज्ञापन में बताया कि जिस समिति कि मैं सभापति हूं, मेरे बिना जानकारी के उसमें सामग्री क्रय की जा रही है। मेरे बिना पूछे ही उसका भुगतान किया जा रहा हैं। इस वजह से मैं PIC पद से त्यागपत्र दे रही हूं।

समस्याओं को किया जा रहा है अनदेखा

पार्षदों ने आरोप लगाया गया कि मुख्य नगर पालिका अधिकारी को नगर के मुख्य समस्याओं को लेकर कई बार अवगत करवाया गया, लेकिन वो कोई भी समस्या सुनने और उसका निराकरण करने के लिए तैयार नहीं है। वहीं मामले पर मुख्य नगर पालिका अधिकारी संध्या सरयाम ने दूरभाष पर बताया कि मैं अभी आगर मीटिंग में हूं, आकर जानकारी देती हुं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed