Spread the love

Trending Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसे शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जो नशे में साइनबोर्ड पर चढ़ जाता है. फिर वहीं पुशअप और स्ट्रेचिंग शुरू कर देता है. शख्स को देखने के लिए सड़कों पर भीड़ आ जाती है. जिस तरह से शख्स साइनबोर्ड पर चढ़कर पुशअप लगा रहा है वो एक भारी मुसीबत में भी फंस सकता था. अगर उसका थोड़ा सा भी बैलेंस बिगड़ता तो वो हादसे का शिकार हो जाता. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो उड़िशा का बताया जा रहा है. वीडियो को देखने के बाद लोग अपेने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

शाइनबोर्ड पर चढ़ा शख्स
वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह एक शख्स सड़क पर लगे शाइनबोर्ड पर चढ़ जाता है. मालूम होता है कि वो नशे में है और उसे कुछ समझ नहीं आ रहा है कि वो क्या कर रहा है. शख्स सरकता हुआ साइनबोर्ड के बीच में आ जाता है और फिर पुशअप करने लगता है. इतना ही नहीं वो इस दौरान योगा भी करता है. शख्स ने इस दौरान शर्ट भी नहीं पहनी हुई है. शख्स की इस हरकत को देख सड़कों पर लोगों की लाइन लग गई. उन्हीं में से किसी ने शख्स का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

खूब वायरल हो रहा वीडियो
वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह शख्स सानबोर्ड पर ही पुशअप लगा रहा है. कई लोग खड़े होकर उसकी हरकतों को देख रहे हैं लेकिन उसे कुछ फर्क नहीं पड़ रहा है. इस वीडियो पर खूब कॉमेंट्स भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘संडे को जिम बंद रहता है इसलिए वो बेचारा एक्सराइज कर रहा है.’ एक और यूजर ने लिखा है, ‘क्या यार देसी पीने के बाद भी सिर्फ 5 पुशअप में थक गया.’ एक अन्य यूजर ने कॉमेंट किया है, ‘ये बंदा आर्मी लवर है नाकि जिम लवर.’ इसे sambalpuri_mahani नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *