Ex CM Tweet: The girl student was kicked in the hostel….She fell unconscious…VIDEO was tweeted by the former CM…Questions were raised on the government…! seeEx CM Tweet
Spread the love

रायपुर, 01 अगस्त। Ex CM Tweet : छत्तीसगढ़ में आगामी दिनों विधानसभा चुनाव होना है। विपक्ष एक-एक मुद्दे को लेकर सरकार को घेरने से नहीं चूक रही है।अब इसी कड़ी में पूर्व सीएम रमन सिंह ने एक वीडियो जारी कर सरकार पर कई सवाल दागा। उन्होंने वीडिओ को ट्वीट कर सीएम को साधते हुए लिखा- दाऊ @bhupeshbaghel युवाओं के सामने आप बड़ी-बड़ी डींगे हांक रहें हैं यदि हिम्मत हो तो उन्हें इन परिस्थितियों के बारे में भी बताइए। छत्तीसगढ़ की बेटियों का कभी छात्रावास में शारीरिक शोषण हो रहा है और कभी उनको हिंसा झेलनी पड़ रही है लेकिन यह निर्लज्ज सरकार सब देखकर भी मौन में है।

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का जो पीला कपड़ा पहना हुआ है युवती के बेड में बैठा हुआ है। इसके बाद वह कुछ सामान लेकर जाने लगता तो युवती उसे रोकती है। युवती उस युवक को रोकने के लिए दरवाजे के सामने खड़े हो जाती है। इतने में युवक गुस्से में आ जाता है और उसे जोरदार लात मार देता है। बताया जा रहा है कि ये किसी हॉस्टल का वीडियो है।

बता दें कि इस वीडियो को पूर्व सीएम रमन सिंह ने शेयर किया है। इस वीडियो की एक जनता की आवाज पुष्टि नहीं करता है और न ही किसी के बारे में दुष्प्रचार करने का इराद रखता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *