LIVE VIDEO: Creepy video came in front...! Had chosen a girl for himself but married another brother... shot in the chest on the middle of the roadLIVE VIDEO
Spread the love

शाहजहांपुर, 14 अगस्त। LIVE VIDEO : शाहजहांपुर से एक खौफनाक वीडियो सामने आया है। यहां एक युवक अपनी डेढ़ साल की बेटी को कंधे पर बैठाकर जा रहा है। इसी दौरान सामने से आए एक बदमाश ने उसे बिल्कुल पास से गोली मार दी। गोली लगते ही वह बेटी के साथ ही जमीन पर गिर पड़ता है और बदमाश फरार हो जाता है। घटना रविवार देर रात चौक कोतवाली क्षेत्र के बाबूजई मोहल्ले की है। गोली की आवाज सुनकर युवक के परिजन घर से बाहर निकलते हैं और चीख पुकार मच जाती है। गंभीर हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्ची को मामूली चोट आई है।

गोली मारने वाले की पहचान तारीक के रूप में हुई है। उसके साथ बाइक से भी दो अन्य बदमाश थे। उन्हें के साथ वह भाग निकला था। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गोली से घायल बाबूजई मोहल्ला निवासी शोएब के चाचा ने थाने में तहरीर दी है। इसमें बताया कि शोएब की शादी करीब तीन साल पहले चांदनी के साथ हुई थी।

इस निकाह से पहले चांदनी का रिश्ता गौरपुर के रहने तारीक के भाई के साथ तय हुआ था। किन्हीं कारणों से मां-बाप ने चांदनी की शादी तारीक के भाई से न करके शोएब से कर दी। इसी को लेकर तारीक खफा था। वह इसे अपनी और परिवार की बेइज्जती मानता था। तारीक ने कई बार मोहल्ले में बेइज्जती का बदला लेने की बात कही थी। माना जा रहा है कि इसी को लेकर तारीक ने घटना को अंजाम दिया है।

एसपी अशोक कुमार मीणा के अनुसार मामले में तीन लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान कर ली गई है। उनकी तलाश की जा रही है। जल्द उनकी गिरफ्तारी कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। हमारी चार टीमें लगी हुई हैं। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि शोएब अपनी बेटी को कंधे पर बैठाकर रिश्तेदार के घर जा रहा था। तभी दो बाइक पर सवार चार युवक आते हैं, और वहीं रुक जाते हैं।

उनके पीछे एक युवक पैदल आता है और शोएब को सामने से सिर में गोली मार देता है। गोली लगते ही शोएब वहीं गिर जाता है, उसकी बेटी भी सड़क पर गिर जाती है। घटना को अंजाम देने के बाद आगे बाइक लेकर खड़े दोस्तों के साथ गोली मारने वाला फरार हो जाता है। शोएब को परिजन तत्काल राजकीय मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां से उसे बरेली रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि बरेली से उसे दिल्ली रेफर (LIVE VIDEO) कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *