Murder Breaking: BJP leader shot dead… shot 4 bullets in 20 seconds… miscreants came back to see even after falling… watch LIVE VIDEOMurder Breaking
Spread the love

मुरादाबाद, 10 अगस्त। Murder Breaking : नया मुरादाबाद स्थित पार्श्वनाथ प्रतिभा सोसायटी में बृहस्पतिवार शाम छह बजे भाजपा नेता एवं असमोली ब्लॉक प्रमुख पद के प्रत्याशी रहे अनुज चौधरी (35) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उनके सिर, कंधे और पीठ में चार गोलियां मारी गईं। वह अपने दोस्त के साथ सोसायटी में ही सड़क पर टहल रहे थे, जबकि उनका गनर और स्टाफ फ्लैट में मौजूद था।

परिजनों ने चुनावी रंजिश को वजह बताते हुए असमोली ब्लॉक प्रमुख के पति और उसके बेटे सहित चार पर मुकदमा दर्ज कराया है। संभल जिले के एचौड़ा कम्बोह थाना क्षेत्र के अलिया नेकपुर निवासी अनुज चौधरी मझोला क्षेत्र में पार्श्वनाथ प्रतिभा सोसायटी में टावर टी-7 के फ्लैट नंबर 401 और 402 में रहते थे। उन्होंने असमोली ब्लॉक के प्रमुखी का चुनाव लड़ा था।

यूपी के मुरादाबाद में एक बीजेपी नेता की हत्या से हड़कंप मच गया। बाइक सवार 3 हमलावरों ने घर के बाहर टहल रहे बीजेपी नेता अनुज चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। गोली लगने से घायल अनुज चौधरी को उनके परिजन तुरंत ही एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां इलाज के दौरान बीजेपी नेता ने दम तोड़ दिया। मृतक के परिजनों ने राजनीतिक रंजिश के चलते हत्या करने का आरोप लगाया है।

कुछ दिन पहले दी गई थी सुरक्षा हटा

इस मामले में एक बीजेपी नेता और ब्लॉक प्रमुख के बेटे समेत 3 लोगों के खिलाफ मझोला थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। फिलहाल पुलिस हत्या की वजह तलाशने में जुटी है। बताया जा रहा है कि, मृतक बीजेपी नेता अनुज चौधरी को पुलिस सुरक्षा भी मिली हुई थी, लेकिन, कुछ दिन पहले ही उनकी सुरक्षा हटा ली गई थी।हत्या के खुलासे के लिए पुलिस की 5 टीमें गठित की गई हैं। पुलिस जल्द ही हत्याकांड (Murder Breaking) का खुलासा करने का दावा कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *