Painful Murder: Once again a terrible murder... stabbed 17 times for just 3000... this time also people...?Painful Murder
Spread the love

नई दिल्ली, 3 अगस्त। Painful Murder : दक्षिणी दिल्ली के तिगड़ी थाना इलाके में बुधवार को महज तीन हजार रुपये का उधार नहीं चुकाने पर युवक की 17 बार चाकू से वार कर हत्या कर दी गई। संगम विहार निवासी युसूफ अली (21) पर शाहरुख दिनदहाड़े चाकू से ताबड़तोड़ हमला करता रहा, लेकिन लोग तमाशबीन बनकर वीडियो बनाते रहे। जिस दुकान के सामने ये वारदात हो रही थी, वहां तीन लोग खड़े थे, लेकिन किसी ने भी युसूफ को नहीं बचाया।

घटना की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं, एक युवक ने हिम्मत दिखाई और युसूफ को दबोचकर हाथ से चाकू छीन छीन लिया। इसके बाद लोगों ने शाहरुख की पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने युसूफ को बत्रा अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, पिटाई से घायल शाहरुख को प्राथमिक उपचार के बाद तिगड़ी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

लोग तीन बार तिगड़ी थाने में गए

स्थानीय लोगों ने बताया कि तिगड़ी थाना वारदात से कुछ ही दूरी पर है। आरोपी जब युसूफ पर चाकू से हमला कर रहा था तो कुछ लोग तिगड़ी थाने में गए थे, लेकिन पुलिसकर्मी मौके पर नहीं पहुंचे। एक वीडियों में दिखाई दे रहा है कि पुलिसकर्मी ऑटो लेकर मौके पर पहुंचा। पुलिसकर्मी ने चाकू हाथ में ले रखा था। पुलिसकर्मी लोगों से युसूफ को ऑटो में लिटाने की बात कह रहा था, लेकिन खुद युवक को ऑटो में बैठाने की जहमत नहीं उठाई।

आरोपी ने पैसों को लेकर धमकी दी थी

दक्षिण जिला पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी के अनुसार, गली नंबर-15, शनि बाजार निवासी यूसुफ के पिता शाहिद अली का कहना है कि तीन-चार दिन पहले शाहरुख कुछ पैसों के मुद्दे पर बेटे को धमकी दे रहा था। यूसुफ ने शाहरुख से तीन हजार रुपये उधार लिए थे। शाहरुख काफी समय से पैसे मांग रहा था, लेकिन युसूफ नहीं दे रहा था। पिता चाय की दुकान चलाते हैं। यूसुफ पुताई (Painful Murder) करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *