BJP Leader Murder: Big Breaking...! Naxalites killed BJP leader...panic in the areaBJP Leader Murder
Spread the love

सारंगढ़-बिलाईगढ़, 18 मई। Suicide after Murder : छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ जिले से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। थरगांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की हथौड़ा और टंगिया से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद को फांसी के फंदे से लटका लिया। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। वहीं पुलिस आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, महासमुंद जिला मुख्यालय से करीब 22 किलो मिटर दूर स्थित सलीहा थाना क्षेत्र के ग्राम थरगांव (चादंन) में एक ही परीवार के 5 लोगों की एक आरोपी ने हत्या कर दी। उसके बाद हथियारे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मोलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

इस हत्याकांड में मृतकों के नाम हेमलाल, जगमती, मिरा और मिरा के पुत्र सहित दो मासूम हैं। वहीं हत्यारा पप्पू टेलर पड़ोसी बताया जा रहा है। सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के एसपी पुष्कर शर्मा ने इस मामले की पुष्टि की है। साथ ही उन्होंने बताया कि पुलिस बल को मौके पर रवाना किया गया है। इस मामले में जांच के बाद ही ज्यादा जानकारी मिल पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *