CG VIDHAN SABHA: Battle for 60 seats...! Will the address of these 15 MLAs be cleared...? This reason given in the viral listCG VIDHAN SABHA
Spread the love

कोटद्वार, 27 जुलाई। BJP BIG BREAKING : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष शैलेंद्र बिष्ट को मोबाइल फोन पर गाली गलौज और जान से मारने की धमकी मिलने का मामला प्रकाश में आया है। शिकायत पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोतवाल मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि जौनपुर सुखरो निवासी सुरेश शर्मा पुत्र हरीश चंद्र शर्मा ने कोतवाली में तहरीर दी है। जिसमें उन्होंने एक मोबाइल नंबर देकर बताया कि उक्त नंबर से भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष शैलेंद्र बिष्ट को किसी अनजान व्यक्ति ने फोन किया।

एक समुदाय विशेष को उत्तराखंड में बसाने का आरोप

उस व्यक्ति ने एक समुदाय विशेष को उत्तराखंड में बसाने का आरोप लगाते हुए पहले भाजपा को गाली दी। उसका विरोध करने पर उसने गालीगलौज और उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। उन्होंने पुलिस से उक्त व्यक्ति को तलाश कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

कोतवाल ने बताया कि उक्त मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ गाली गलौज और जान से मारने की धमकी के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच उपनिरीक्षक मेहराजुद्दीन (BJP BIG BREAKING) को सौंपी गई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *