Collision with Car: Minor hits woman hard...see what happened next in the videoCollision with Car
Spread the love

पुणे, 17 जून। Collision with Car : महाराष्ट्र के पुणे जिले में तीखी बहस के बाद अपनी कार से एक महिला को कुचलने के आरोप में पुलिस ने 17 वर्षीय लड़के को हिरासत में लिया है। शनिवार को अलंदी इलाके के वडगांव घेनंद गांव में हुई इस घटना ने 19 मई के कल्याणी नगर में हुए पोर्श कार कांड की भयावह याद ताजा कर दी है। इस घटना में एक एक नाबालिग आरोपी ने अपनी लग्जरी पोर्श कार से सॉफ्टवेयर इंजीनियरों को रौंद दिया था।

इस हालिया घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें एक महिला को टक्कर मारने वाली कार को लापरवाही से चलाते हुए दिखाया गया है। आरोपी लड़के ने कार में बैठने से पहले महिला के पति और ससुर को गाली दी और दंपति को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी। इसके बाद उसने तेजी से अपनी कार बहुत पीछे किया। फिर पूरे रफ्तार के साथ कार को दौड़ते हुए महिला को टक्कर मार दी।

पिंपरी चिंचवाड़ के एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “इस मामले में आरोपी किशोर को पकड़ लिया गया है। उसे किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया है, जिसने उसे निरीक्षण गृह में रखने का आदेश दिया है। हमने इस मामले में नाबालिग पर वयस्क के रूप में मुकदमा चलाने की अपील की है। इस संबंध में अलंदी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की विभिन्न धाराओं और मोटर वाहन अधिनियम के तहत केस (Collision with Car) दर्ज है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed