Congress CWC List: Big news...! The list of the working committee may be released soon... the name of this veteran of Chhattisgarh is almost fixedCongress CWC List
Spread the love

नई दिल्ली, 17 अगस्त। Congress CWC List : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी जल्द ही नई कार्यसमिति की घोषणा कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नामों का एलान कभी भी किया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक समिति के लिए छत्तीसगढ़ से प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का नाम तय माना जा रहा है। इन दो नामों के अलावा छत्तीसगढ़ समेत अन्य राज्यों से भी नेताओं का शामिल किया जाएगा।

इस बार कार्यसमिति में कई बड़े बदलाव हो सकते हैं। पार्टी सूत्रों की मानें तो सीडब्‍ल्‍यूसी सूची को अंतिम रूप दे दिया गया है। ऐसे में यह भी संभावना जताई जा रही है कि 50 साल से कम उम्र के कई नेताओं को पार्टी में अहम जिम्मेदारी दी जाएगी।

कार्यसमिति में 50 प्रतिशत आरक्षण देने का भी निर्णय लिया गया है। इसमें सदस्‍यों की संख्‍या बढ़ाकर 35 करने की भी संभावना है। बता दें कि मल्लिकार्जुन खड़गे (Congress CWC List) के अध्यक्ष बनने के करीब 10 महीने बाद नई कार्यसमिति के नामों की घोषणा होने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *