AAP Ki LIST: 'AAP' released the second list...12 candidates were given a chance from these areas...see the listAAP Ki LIST
Spread the love

भोपाल, 17 अगस्त। MP Election 2023 : मध्यप्रदेश में जमीन तलाश रही आम आदमी पार्टी पंजाब इलेक्शन मॉडल पर यहां चुनाव लड़ेगी। पार्टी कांग्रेस और बीजेपी से पहले प्रत्याशियों की घोषणा करेगी। मालवा और विंध्य सीटों पर पहले उम्मीदवारों की घोषणा होगी। 30 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम तय हो गए हैं। 20 अगस्त को दिल्ली के सीएम व पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल एमपी दौरे पर आएंगे, तभी प्रत्याशियों की घोषणा करेंगे।

पंकज सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल 20 अगस्त को रीवा आएंगे। यहां वे जन संवाद करेंगे। इसके साथ ही रैली, टाउन हॉल मीटिंग जैसे कई कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके साथ ही केजरीवाल एमपी में बड़ी गारंटी की घोषणा करेंगे।

MP में चलेगा शिवराज मॉडल : सलूजा

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधा है। नरेंद्र सलूजा ने कहा कि आम आदमी पार्टी कांग्रेस की ए, बी, सी टीम का हिस्सा है। मध्य प्रदेश में बसपा सपा और आप पार्टी नहीं चलेगी। उन्होंने कहा मध्य प्रदेश में बीजेपी का जनाधार है। दिल्ली पंजाब नहीं बल्कि मध्यप्रदेश में चलेगा शिवराज का विकास मॉडल। मध्यप्रदेश में कमलनाथ का छिंदवाड़ा मॉडल भी फेल (MP Election 2023) हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *