Double Murder Breaking: Creepy...! When the daughter harassed her, the father killed two youths and stuffed them in a sack...where did they hide them, see back to back VIDEODouble Murder Breaking
Spread the love

आगर मालवा, 03 अगस्त। Double Murder Breaking : मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में खौफनाक वारदात सामने आई है। बेटी को परेशान करने पर पिता ने दो युवकों की हत्या कर दी और शवों को बोरे में भरकर फेंक दिया। वारदात कानड़ थाना क्षेत्र के बटावदा की है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए एसपी संतोष कौरी ने बताया कि कानड़ थाना पुलिस को ग्राम बटावदा के एक खेत में दो शव होने की सूचना मिली थी। तस्दीक करने पर बताए गए स्थान पर बोरे में भरे 2 शव बरामद हुए। पुलिस ने मामले में एक संदेही को गिरफ्तार किया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि संदेही की बेटी को गोविंद गुर्जर निवासी बन्दाव नेवरी जिला देवास परेशान करता था।

शनिवार रात जब वह अपने दोस्त एक साथ बाइक पर जा रहा था तो बोलेरो वाहन से आरोपी ने उनको टक्कर मार दी। इसके बाद बाइक को झाड़ियों में फेंक कर दोनो को गाड़ी में डालकर अपने खेत पर ले आया। जहां उन्हें लाठी डंडे से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया।

हत्या करने के बाद आरोपी ने दोनों के शवों को बोरे में बंदकर फेंद दिया। आज शव देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। फिलहाल पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है कि इस वारदात को अंजाम देने में उसके साथ और कौन था। वहीं आरोपी का कहना है कि वह उन्हें ठीक से नहीं जानता है वो बस उसकी बेटी को परेशान (Double Murder Breaking) करते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *