Jyoti Maurya Case: Big update in Jyoti Maurya case...Secret agreement...! Husband took back the caseJyoti Maurya Case
Spread the love

प्रयागराज, 28 अगस्त। Jyoti Maurya Case : पीसीएस ज्‍योति मौर्या और उनके पत‍ि आलोक मौर्या मामले में सोमवार को नया मोड़ सामने आया। पति आलोक मौर्या ने पत्नी ज्योति मौर्या के खिलाफ भ्रष्‍टाचार की शिकायत वापस ले ली है। आलोक मौर्या सोमवार को जांच कमेटी के सामने पेश हुए, जहां उन्‍होंने ल‍िखित पत्र देते हुए अपनी शि‍कायत वापस ले ली है।

पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या के खिलाफ उनके पति आलोक मौर्या ने शिकायत वापस ले लिया है। सोमवार को जांच कमेटी के सामने पेश हुए आलोक ने लिखित रूप से शिकायत वापस लेने अनुरोध किया। शिकायत क्यों वापस लिया, इस पर कोई भी टिप्पणी करने से आलोक ने इनकार कर दिया।

गुपचुप तरीके से हुआ समझौता

कमेटी के अध्यक्ष अपर आयुक्त प्रशासन अमृतलाल बिंद का कहना है कि उच्चाधिकारियों के निर्देश पर ही कमेटी आगे बढ़ेगी। माना जा रहा है कि ज्योति और उनके पति के बीच गुपचुप समझौता हुआ है। संभव है कि जल्द ही ज्योति भी अपना मुकदमा वापस ले लें।

उन्होंने धूमनगंज थाने में पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था, जिसके बाद आलोक ने शासन में शिकायत की थी कि ज्योति ने पद का दुरुपयोग करते हुए लोगों से अवैध रूप से लेनदेन किया है। शासन के निर्देश पर मंडलायुक्त विजय विश्वास पंत ने अपर आयुक्त प्रशासन, एडीएम प्रशासन (Jyoti Maurya Case) व एसीएम प्रथम की जांच कमेटी गठित की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *