Spread the love

लंदन, 10 जुलाई। Sex with Prisoner : कुछ पुलिसवाले ऑन ड्यूटी न सिर्फ वर्दी में बल्कि अपने पेशे पर भी दाग लगा देते हैं। ताजा मामला ब्रिटेन (UK) का है जहां एक लेडी जेल अफसर सारी मर्यादाओं को लांघकर एक कैदी के साथ ही वर्दी में संबंध बनाने लगी तो बवाल मच गया। यूं तो जेल की सेल में हुए इस सेक्सकांड की खबर दीवारों और सलाखों के अंदर दब जाती, लेकिन महिला ने खुद अपनी करतूत का वीडियो बनवाया। जब अंतरंग पलों का वही वीडियो लीक हो गया तो लंदन से लेकर मिडिलसेक्स तक हंगामा खड़ा हो गया।

हीथ्रो एयरपोर्ट से हुई गिरफ्तार

मामला कदाचार का था। इसलिए बात निकली तो दूर तक गई। मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने कहा कि पश्चिमी लंदन के फुलहम की लिंडा डी सूसा अब्रू पर ऑफिस में अनैतिक आचरण और ड्यूटी को सही से न निभाने का आरोप लगा था। बीबीसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटिश जेल में तैनात 30 साल की खूबसूरत प्रिजन अफसर लिंडा का सेक्स वीडियो वायरल होने के बाद उनके खिलाफ विभागीय जांच शुरू हुई थी। लिंडा को पता था कि नौकरी तो जाएगी ऐसे में उसने ड्यूटी से बिना बताए छुट्टी लेने की सोची। वो हीथ्रो एयरपोर्ट तक पहुंची थी कि लोकल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। बात में उसे थाने से जमानत दे दी गई। शुरुआत में जेल प्रशासन ने इस मामले में चुप्पी साधते हुए टिप्पणी करने से इनकार कर दिया था।

ब्रिटेन का सबसे बड़ा जेल मामला

महिला अफसर ने कैदी संग वैंड्सवर्थ स्थित जिस जेल में रंगरलियां मनाई उसका नाम एचएम प्रिज़न है। ये यूके (UK) की सबसे बड़ी जेलों में से एक है। दक्षिण-पश्चिम लंदन का ये एक बी कैटेगिरी कारागार है। जिसे 1851 में बनाया गया था। फिलहाल इसमें 1500 से अधिक कैदी हैं। ब्रिटेन की संसद के निचले सदन में पेश एक रिपोर्ट के मुताबिक इस जेल के सुरक्षा तंत्र में खामिया है। रिपोर्ट के मुताबिक यहां क्षमता से ज्यादा कैदी होने की वजह से अव्यवस्था का माहौल है। अब ऐसे में जब इसी जेल की महिला अफसर ने ऐसा आचरण किया तो एक बार फिर ये जेल सुर्खियों में आ गई।

वायरल हुआ वीडियो

वीडियो लाखों लोग देख चुके हैं। अब कहा जा रहा है कि कोर्ट में इसे सबूत के तौर पर पेश किया जाएगा। लिंडा को उक्सब्रिज मजिस्ट्रेट कोर्ट में हिरासत में पेश किया जाना है। अब मजिस्ट्रेट मामले की सुनवाई पूरी होने के बाद अपना फैसला सुनाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *