Spread the love

कोंडागांव, 10 जुलाई। Niece Hanged Herself : छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में सोमवार को 10वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि उसके पास एक मोबाइल था, जिसे मामी ने छीन लिया था। मामला फरसगांव थाना क्षेत्र का है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, तनु भास्कर (16) पिता शिवप्रसाद भास्कर कांकेर जिले के कोदोभाट की रहने वाली थी। पिछले 5 साल से कोंडागांव के नगर पंचायत फरसगांव के नयापारा में अपने मामा के घर पर रह रही थी। वो अभी कक्षा 10वीं में थी। बता दें, आत्महत्या करने वाली छात्रा अपने मामा के घर पर रहकर पढ़ाई कर रही थी।

सोमवार को भांजी तनु अपने एक मोबाइल रखी हुई थी, जिसे उसकी मामी ने उससे छीन लिया। इसके बाद मामी बाजार चली गई। शाम को लौटी, तो तनु किचन में फांसी पर लटकी मिली। यह नजारा देख वो हैरान रह गई। मामी ने भांजी तनु का मोबाइल उससे ले लिया, जिसके बाद तनु को काफी गुस्सा आया। इसी गुस्से में उसने सुसाइड करने का मन बना लिया और फांसी लगा ली। जब उसकी मामी मार्केट से वापस घर आई तो उसने देखा कि, भांजी ने आत्महत्या कर ली है।

घटना की सूचना के बाद पुलिस ने रात 10 बजे शव को फंदे से उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजवा दिया था। जिसका आज मंगलवार को पीएम किया गया। पुलिस का कहना है कि, शुरुआती जांच में मोबाइल (Niece Hanged Herself) को लेकर यह आत्मघाती कदम उठाने की बात सामने आई है। लेकिन स्पष्ट नहीं हो पाया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed