Spread the love

जौनपुर, 11 जुलाई। Obscenity in School : उत्‍तर प्रदेश के जौनपुर के एक कॉन्‍वेंट स्‍कूल में प्रिंसिपल और महिला टीचर का शर्मनाक हरकतें करता हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि jantakiawaaz.com ऐसे किसी वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। बताया जा रहा है कि प्रिंसिपल रूम में किसी ने चुपचाप से यह वीडियो बनाया है। मामला सरपतहा क्षेत्र के स्‍कूल का है। इस संबंध में तमाम प्रतिक्रियाएं हैं और लोगों ने प्रिंसिपल और लेडी टीचर पर कार्रवाई की मांग की है। लोगों का कहना है कि शिक्षा के मंदिर में ऐसे गंदे काम करने वालों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

सूत्रों ने बताया है कि कॉन्‍वेंट स्‍कूल के प्रिंसिपल और एक लेडी टीचर का लंबे समय से अफेयर है। स्‍कूल में दोनों को लेकर कुछ चर्चा भी होती रहती थी। हालांकि इस बारे में कोई सामने आकर उनके रिश्‍ते की पुष्टि नहीं कर रहा है। ऐसे में किसी ने प्रिंसिपल रूम में पहले से ही कैमरे वाला फोन रख दिया था और उसमें यह शर्मसार घटना रिकॉर्ड हो गई। इसके बाद किसी ने उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

पुराना वीडियो अब हुआ वायरल

नेटीजंस इस वीडियो को लेकर तमाम चर्चाएं कर रहे हैं। कुछ का दावा है कि यह पुराना वीडियो है तो कुछ कह रहे हैं कि स्‍कूल खुलते ही ये दोनों फिर शुरू हो गए; इसलिए यह ताजा वीडियो है। कुछ लोगों का कहना है कि किसी के निजी पलों को इस तरह सोशल मीडिया पर वायरल नहीं करना चाहिए।

दीवारों पर महान पुरूषों की तस्वीरें

सोशल मीडिया पर लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि प्रिंसिपल और महिला टीचर उस कमरे में गंदा काम कर रहे थे जहां महान पुरूषों की तस्वीरें लगी हुई थीं। यह कैसा प्रिंसिपल है जो खुलेआम ऐसा कर रहा है। वीडियो को लेकर जौनपुर ही नहीं पूरे यूपी शिक्षा विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। यूजर्स ने कार्रवाई की मांग करते हुए कहा है कि ऐसे लोगों का स्‍कूल में कोई स्‍थान नहीं होना चाहिए।

अंजान व्यक्ति ने किया रिकॉर्ड

बताया गया कि 49 वर्षीय संचालक ने अपने गांव में कान्वेंट स्कूल खोल रखा है। स्कूल में बच्चों की संख्या भी काफी अच्छी है। रविवार को अचानक प्रबंधक और उसके कान्वेंट स्कूल की महिला प्रिंसिपल का यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में दिख रहा है कि संचालक महिला प्रिंसिपल के साथ स्कूल के ही ऑफिस में मौजूद है और वह ऑफिस का ही कमरा है। टेबल पर रखे मोबाइल या स्पाई कैमरे से दोनों की हरकतों को रिकॉर्ड किया गया है।

वीडियो किसने रिकॉर्ड किया यह तो पता नहीं चल पाया, पर चर्चा है कि संचालक ने ही शायद इसे रिकॉर्ड किया है। ऑफिस भी प्रबंधन का ही है। अगर उसने रिकॉर्ड किया है तो क्यों यह पता नहीं चला। बताया जा रहा है कि यह वीडियो फरवरी का है। जबकि, संचालक का कहना है कि मुझे बदनाम करने के लिए इस वीडियो को एडिट करके वायरल किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed