Spread the love

लखनऊ, 11 जुलाई। Retired IAS : उत्तर प्रदेश के लखनऊ में रिटायर्ड IAS ऑफिसर की पत्नी ने सौतेले बेटा, दामाद और ससुराल के अन्य लोगों के खिलाफ रेप और पिटाई करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि यह मामला जम्मू से जुड़ा है, जिसके चलते पुलिस में विवेचना वहीं ट्रांसफर कर दी है। पीड़िता का निकाह रिटायर्ड आईएएस से हुआ था। पहली पत्नी से उनकी तीन बेटी और एक बेटा है।

पीड़िता के मुताबित शादी के बाद से ही उसे परेशान किया जाने लगा था। दहेज की मांग की गई और न देने पर उसे बुरी तरह से कई बार पीटा गया। आरोप है कि अप्रैल 2024 में दामाद और सौतेले बेटे ने करीब 5 दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर कई बार पीटा गया और खाना भी नहीं दिया गया। महिला का आरोप है कि पति और उसके परिजनों ने उसका वीडियो बनाया और सादे पेपर पर साइन भी लिए। तबीयत खराब होने पर उसे मायके भेज दिया गया।

रिटायर्ड IAS ऑफिसर की पत्नी के साथ रेप
पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पिता ने शादी रिटायर्ड आईएएस की वजह से कई गई थी। जिससे शादी के बाद उसकी जिंदगी आराम से बीते। लेकिन उसके सौतेले बेटे और दामाद ने रेप किया। इस मामले पर डीसीपी नार्थ जोन अभिजीत आर शंकर ने बताया कि पीड़िता ने गाजीपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। यह मामला जम्मू का है, इसलिए वहीं ट्रांसफर कर दिया गया है।

6 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बता दें, नवंबर 2020 में जम्मू-कश्मीर के बांदीपुर के रहने वाले रिटायर्ड आईएएस अधिकारी से लखनऊ की रहने वाली पीड़िता का निकाह हुआ था यह अधिकारी की दूसरी शादी थी। उसकी पहली पत्नी से चार बच्चे हैं, तीन बेटी और एक बेटा है। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की तहरीर पर रिटायर्ड आईएएस अधिकारी सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed