Ayushman Yojana: Be careful...! These 30 hospitals of Chhattisgarh collected so much money from patients under Ayushman Yojana... Now strict action on fake hospitals... See the list hereCSERC
Spread the love

टीकमगढ़, 29 मई। Father’s Murder : मध्य प्रदेश में अपराध जगत से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक बेटे ने अपने ही पिता को दर्दनाक मौत दी है। इस हत्या में सहयोगी के रूप में मृतक की बहू और उनकी बेटी ने युवक का पूरा साथ दिया।

दरअसल, मध्य प्रदेश में टीकमगढ़ जिले के दिगोडा थाना क्षेत्र के विघा गांव में एक युवक ने अपनी बहन और पत्नी के साथ मिलकर पिता को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने पुलिस से कहा कि उसके पिता की छत से गिरने की वजह से मौत हो गई है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया जिसके बाद उसकी पिटाई से मौत होना पाया गया। पुलिस ने इस मामले जब आरोपी बेटे से सख्ती से पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने हत्या में शामिल 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक सीताराम ने बताया कि थाना दिगौडा क्षेत्र के विघा गांव में चार दिन पहले एक युवक ने पुलिस थाने में सूचना दर्ज कराते हुए बताया था कि उसके पिता भागीरथ चढ़ार की छत से नीचे गिरने से मौत हो गई है। इस मामले में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। जिसके बाद रिपोर्ट सामने आने के बाद मृतक के बेटे महेंद्र चढार को अभिरक्षा में लेकर उससे पूछताछ की।

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसका पिता मृतक भागीरथ उसकी पत्नी से आये दिन मारपीट करता था। इसी को लेकर उसने अपनी पत्नी उददति और बहन मनीषा के साथ मिलकर अपने पिता भागीरथ की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना का खुलासा होते ही पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मृतक के बेटे महेंद्र चढार और उसकी पत्नी उददति सहित बेटी मनीष चढार को गिरफ्तार कर इस अंधे हत्याकांड का खुलासा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed