Spread the love

पानीपत, 18 जून। Instagram Status : ‘आज रात 2 बजे मैं फांसी लगा लूंगा, मेरे मरने के बाद भाई, मेरी बेवफा बीवी को मेरी लाश मत छूने देना’। ये लाइन अपने इंस्टाग्राम स्टेटस पर लिख युवक ने अपनी जान दे दी।

मामला हरियाणा के पानीपत जिले की गोपाल कॉलोनी है। यहां पर रात को 2 बजे एक युवक ने अपनी जीवन समाप्त कर लिया। युवक ने मरने से पहले अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर स्टेट्स भी लगाया।

हालांकि, उसके परिजनों और दोस्तों ने रात को ये स्टेटस नहीं देखा। मामले का खुलासा उस वक्त हुआ, जब सुबह युवक की मां जब उसे उठाने उसके कमरे में गई तो कमरा लॉक मिला। उसने कई बार दरवाजा खटखटाया, लेकिन भीतर से कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद दरवाजे में हुए एक छोटे छेद से बच्चे को अंदर भेजा और उसने दरवाजा खोला तो देखा कि बेटा फंदे पर लटका हुआ है। ये देख परिजनों में चीख पुकार मच गई। घटना के बारे में पुलिस को सूचना किया गया।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। मृतक के भाई मोनू ने बताया कि मृतक अमित उसका मोसेरा था और मूल रूप से उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर का रहने वाला था। उसका परिवार पिछले करीब 9 साल से पानीपत की गोपाल कॉलोनी में किराए पर रहता है। अमित की करीब एक साल पहले शादी हुई थी, लेकिन, शादी के बाद से उसकी पत्नी अधिकतर समय अपने मायका में ही रही है।

अब भी पिछले करीब 6 महीने से वह अपने माता पिता के घर रह रही है, जिसे कई बार खुद अमित भी ले जाने जा चुका और पंचायत और बिचौलिए के माध्यम से भी उसे लाने का प्रयास किया गया, लेकिन वह नहीं आई। इससे खफा होकर अमित अमित ने यह (Instagram Status) कदम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed