Spread the love

लखनऊ, 18 जून। Killer Husband : सोमवार को राजधानी के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहां पति नितिन ने अपनी पत्नी आयुषी की प्रेशर कुकर से कूचकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया जिसमें उसे भी चोटें आई हैं। आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस ने ट्रॉमा सेंटर टू में इलाज के लिए भर्ती कराया है जिसका इलाज जारी है।

एक साल पहले हुई शादी

घटना के बारे में जानकारी देते हुए सुशांत गोल्फ सिटी थानाध्यक्ष अंजनी कुमार मिश्रा ने बताया कि मूलरूप से सीतापुर के महोली थानाक्षेत्र का निवासी नितिन मिश्रा यहाँ एक निजी कम्पनी में बतौर अकाउंटेंट काम करता था। उसकी पत्नी आयुषी मिश्रा मेदांता अस्पताल में नौकरी करती थी। थानाक्षेत्र के ही अवध विहार इलाके में इन्हे प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास मिला था। दोनों उसी में एक साथ रहते थे। इसी मकान में पूरी वारदात हुई है।

कुकर से किया कई वार

कुकर से कई वार कर उतारा मौत के घाट
पिछले कुछ समय से पति-पत्नी के बीच आए दिन विवाद होता था। सोमवार के दिन भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। इसी से नाराज पति ने पास में ही रखा प्रेशर कुकर उठाया और पत्नी के चेहरे पर एक के बाद एक करीब आधा दर्जन वार कर दिए। कुकर के वार से जख्मी पीड़िता की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, घटना से दहशत में आया आरोपी पति मृतका का क्षत-विक्षत शव छोड़कर अवध विहार इलाके में स्थित ट्रेन की पटरी पर चलती ट्रेन के सामने कूद गया। हालाँकि मौके पर मौजूद लोगों ने उसे बचा लिया और मामले की सूचना 112 पर दी।

घर पहुंचे पड़ोसी तो खुला हत्या का मामला

आरोपी द्वारा आत्महत्या का प्रयास करने की सूचना जब पुलिस को मिली तो उन्होंने आरोपी से उसके घर एवं परिजनों के बारे में जाँच पड़ताल की। आरोपी ने अवध विहार स्थित अपने घर का पता और पड़ोसी का मोबाइल नंबर दिया। पुलिस ने पड़ोसियों को सूचना देकर आरोपी की पत्नी से बात कराने को कहा, जिस पर पड़ोसी पत्नी को बुलाने उसके घर पहुंच गए। मौके पर पत्नी का खून से लथपथ शव देखकर पड़ोसियों के होश उड़ गए। उन्होंने इस बात की सूचना पुलिस को दी। तब जाकर हत्या का मामला खुला।

पुलिस ने परिजनों को दी सूचना

एडीसीपी साउथ शशांक सिंह ने बताया कि पूरी घटना की सूचना मृतका और आरोपी के परिजनों को दे दी गई है। मृतका का शव भी कब्जे में ले लिया गया है। आगे परिजनों की ओर से जो भी तहरीर प्राप्त होगी उस आधार पर अभियोग पंजीकृत (Killer Husband) कर मामले की तफ्तीश की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed