Naxalite Murder: Surrendered Naxalite murdered by slitting his throat...Uncle carried out the incidentNaxalite Murder
Spread the love

बीजापुर, 31 अगस्त। NAXALI KARTUT : जिले से बड़ी खबर सामने आई है। रक्षाबंधन मनाने घर आये पुलिस जवान की नक्सलियों ने अपहरण कर हत्या कर दी है। हत्या के बाद नक्सलियों ने शव को गांव के समीप फेंका दिया है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है। ये घटना गंगालूर थाना क्षेत्र के दुआली पारा की है।

जानकारी के अनुसार, गंगालूर थाना क्षेत्र के दुआली पारा में पुलिस जवान की अपहरण कर नक्सलियों ने हत्या कर दी है। मृतक जवान का नाम बुधराम अवलम है जो तोयनार थाना में पदस्थ था। मामले में एसपी आंजनेय वार्ष्णेय ने बताया कि सूचना मिली है, मृतक सहायक आरक्षक है। तस्दीक के लिए बल को मौके के लिए रवाना होने के निर्देश दे दिए गए हैं।

पुलिस के मुताबिक, थाना गंगालूर क्षेत्रांतर्गत डुवालीपारा में माओवादियों ने की तोयनार में पदस्थ सहायक आरक्षक बुधराम अवलम की हत्या कर दी है। बुधराम अवलम अवकाश पर अपने गृह ग्राम जांगला गया था। 30 अगस्त को जवान अपने भतीजे को मोटरसाइकिल से गंगालूर डुवालीपारा छोड़ने गया था। जहां डुवालीपारा में कुछ माओवादियों ने उसका अपहरण कर लिया और धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। पुलिस बल घटनास्थल जाकर शव को अपने कब्जे में लेकर शव का पोस्ट मार्टम के लिए गंगालूर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजने की तैयारी कर रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed