Youth Beaten: Two youths tied to a tree, beaten and then hair cut…VIDEOYouth Beaten
Spread the love

इंदौर, 13 अगस्त। Youth Beaten : इंदौर के राजेन्द्र नगर इलाके में दो युवकों को पेड़ से बांधकर पीटने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि दोनों युवकों को चोरी के आरोप के बाद पीटकर उनके बाल काटे गए हैं। सूचना के बाद राजेन्द्र नगर पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया है।

डीसीपी आदित्य मिश्रा के मुताबिक घटना सिलिकॉन सिटी के पास स्टार कॉलोनी की है। यहां द्वारकापुरी इलाके में रहने वाले कुणाल और संतोष नाम के दो युवकों के साथ भीड़ ने मारपीट की है। दोनों युवकों को पेड़ से बांधकर काफी देर तक पीटा गया। इतना ही नहीं उनके बाल भी काट दिए गए हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज किया है। बताया जाता है कि एक पक्ष में भीड़ को आरोपी बनाया है वहीं दूसरे पक्ष में दोनों युवकों पर चोरी की कार्रवाई की गई है।

डीसीपी आदित्य मिश्रा ने बताया कि इलाके में एक मकान निर्माणाधीन है। इस दौरान तीन युवक यहां चोरी की नीयत से घुसे थे। यहां तार चुराने के साथ सरिए काट रहे थे। इनको ठेकेदार ने देख लिया। शोर मचाने के बाद भीड़ ने उन्हें पकड़कर पेड़ से बांधकर पीटने लगे। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को भीड़ से छुड़ा दिया। इन दोनों के अपराधिक रिकार्ड भी सामने आए हैं। तीसरा साथी मौके से फरार हो गया था। मामले में बाल काटने वाले युवक और ठेकेदार के खिलाफ भी केस दर्ज किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed