Big Accident: Uncontrolled truck fell into the river… 5 killed, dozens injuredBig Accident
Spread the love

दतिया, 28 जून। Big Accident : मध्य प्रदेश में एक बार फिर बड़ा सड़क हादसा हो गया। प्रदेश के दतिया जिले में एक आयशर वाहन नदी में पलट गया। इस घटना में 4 बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसे की खबर मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद है। फिलहाल राहत और बचाव कार्य जारी हैं।

ड्राइवर की लापरवाही

यह पूरी घटना दतिया के दुरसड़ा थाना क्षेत्र के बुहारा गांव की है। जहां निर्माणाधीन पुल के पास ड्राइवर की लापरवाही की वजह से ट्रक पलट गया। इस हादसे में चार बच्चे और एक महिला की मौत हो गई। जबकि कई लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि सभी टीकमगढ़ के जतारा से शादी समारोह से लौट रहे थे। इस दौरान ट्रक नदी में पलट गया।

पुलिस प्रशासन पहुंची घटनास्थल पर

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम घटनास्थल पर पहुंची और राहत बचाव कार्य में जुट गई। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल मृतक और घायलों की पहचान नहीं हो पाई है। इस मामले में जांच पड़ताल जारी है। दतिया एसडीएम ऋषि कुमार सिंघई (Big Accident) ने बताया कि इस घटना में 5 लोगों की मौत हुई है। सभी के शव बरामद कर लिए गए हैं। फिलहाल राहत और बचाव कार्य जारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *