Spread the love

पिछले शुक्रवार को प्रभास, सैफ अली खान, और कृति सेनन की फिल्म ‘Adipurush’ ने सिनेमाघरों में रिलीज की थी। अब इससे एक हफ्ता भी गुजर चुका है, लेकिन फिल्म अब तक विवादों से बच नहीं पाई है। सोशल मीडिया पर फिल्म के डायलॉग और सीन्स के बारे में बहुत हलचल है। लोग इसे नकारात्मक रिव्यू दे रहे हैं। इसके साथ ही कई बड़े स्टार्स ने भी ‘आदिपुरुष’ के निर्माताओं की तारीफ पर सवाल उठाए हैं। इस दौरान, सोशल मीडिया पर कुमार विश्वास ने एक पुराना वीडियो साझा करके मनोज मुंतशिर को ट्रोल किया है।

आखिर कुमार विश्वास ने क्या कहा था?
ऐसे में अब हम आपको बताते हैं कि कुमार विश्वास ने क्या कहा था। कुमार का ये वीडियो किसी कॉलेज इवेंट का है, जहां वो कह रहे हैं, ‘एमबीए सिखाता है कि आप मिनिमम इनपुट से मैक्सीमम आउटपुट निकालिए। हनुमान इसका अच्छा उदाहरण हैं। भगवान राम ने उन्हें भेजा कि जाओ लंका में, मेरा विजिटिंग कार्ड देकर आओ। उनकी पूंछ पर कपड़ा बांधा गया। कपड़ा किसका था रावण का, मिट्टी का तेल किसका था? जली किसकी?’

पहले भी लगा है आरोप
बता दें, इस पर अब तक कुमार विश्वास की ओर से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। वहीं मनोज मुंतशिर पर ऐसे आरोप लगना कोई नई बात नहीं है। उन पर इस रह के आरोप पहले भी लगते रहे हैं। उनकी एक किताब ‘मेरी फतरत है मस्ताना’ मार्केट में आई थी, जिसके बाद भी उनका विरोध हुआ था और कहा गया था कि इसमें लिखी एक कविता के कुछ अंश कॉपी किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *