Air Hostess Murder Case: Big Update…! Air hostess killer hanged himself from his pants in lockupAir Hostess Murder Case
Spread the love

मुंबई, 04 सितंबर। Air Hostess Death : महाराष्ट्र के मुंबई में उस वक्त सनसनी मच गई,जब एक अपार्टमेंट में 24 वर्षीय महिला फ्लाइट अटेंडेंट का शव संदिग्ध हालत में पाया गया। एक अधिकारी ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि महिला का गला रेतकर उसे मारा गया है। फौरन एक्शन में आई पुलिस ने आवासीय सोसायटी के हाउसकीपिंग कर्मचारी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक महिला की पहचान

अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान रूपल ओगरे के रूप में हुई है। महिला रायपुर के राजेंद्र नगर की रहने वाली थी। एयर इंडिया में प्रशिक्षण के लिए वह अप्रैल में मुंबई आई थी। वर्तमान में इंडियन एयरलाइंस की एयर होस्‍टेस रूपल ओगरे मुंबई के अंधेरी के एनजी काम्‍प्‍लेक्‍स में रह रही थी। उन्होंने बताया कि वह 3 सितंबर (रविवार) देर रात उपनगरीय अंधेरी के मरोल इलाके में कृष्णलाल मारवाह मार्ग पर एनजी कॉम्प्लेक्स के एक फ्लैट में मृत पाई गई।

धारा 302 के तहत 40 वर्षीय एक व्यक्ति गिरफ्तार

पवई के एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत 40 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसकी पहचान विक्रम अठवाल के रूप में हुई है। अठवाल पिछले एक साल से आवासीय सोसायटी में हाउसकीपिंग का काम कर रहा था, जहां रूपल ओगरे रहती थी। पुलिस ने बताया कि महिला की कथित तौर पर हत्या करने के बाद आरोपी पवई इलाके के तुंगा गांव स्थित अपने घर पर गया जहां से पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

जांच में जुटी पुलिस

अधिकारी ने बताया कि पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या आरोपी ने महिला पर कोई यौन हमला किया है। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और हम मेडिकल रिपोर्ट (Air Hostess Death) का इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *