Beating the Doctor: The doctor was introducing the loving couple at home...for the sake of kick-punches-slippers...VIDEOBeating the Doctor
Spread the love

झांसी, 06 सितंबर। Beating the Doctor : झांसी जिले में एक डॉक्टर की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉक्टर के घर के बाहर भीड़ जमा है। कुछ लोग डॉक्टर के हाथ-पैर रस्सी से बांधकर सड़क पर घसीट रहे हैं।

डॉक्टर को दे दी तालिबानी सजा

इस दौरान लोग उस पर लात-घूंसों और चप्पलों की बौछार भी कर रहे हैं। बताया जा है कि डॉक्टर अपने घर पर एक लड़का और लड़की को मिलवा रहा था, जो कि आपस में एक-दूसरे से प्रेम करते थे। इसकी जानकारी होने पर लड़की के घरवाले डॉक्टर के घर पहुंच गए और लड़के के बजाय डॉक्टर को ही तालिबानी सजा दे दी।

मामला जिले के मऊरानीपुर का है। यहां एक डॉक्टर को रस्सी से बांधकर चप्पलों से पीट-पीटकर घसीटने का वीडियो वायरल हुआ है। मऊरानीपुर में एक चिकित्सक डॉ. नरेंद्र आर्य झांसी रोड रतोसा तिगैला पर अपना क्लीनिक चलाता है। रविवार को वह मोहल्ला टीला शिवगंज स्थित अपने घर पर बैठा हुआ था। इसी दौरान कुछ लोग उसके घर में घुस गए और उसके साथ मारपीट कर घसीटते हुए बाहर ले आए। यहां उस डॉक्टर को लोगों ने पहले तो रस्सी से बांधकर सड़क पर घसीटा और फिर ठेले पर बैठाकर पूरे मोहल्ले में जुलूस निकाला।

डॉक्टर प्रेम करने वाले लड़का-लड़की की कराता है मुलाकात

मारपीट करते देखते हुए मोहल्ले वालों ने घटनाक्रम का मोबाइल से वीडियो बना लिया। उसके बाद डॉक्टर की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। डॉक्टर पर उक्त लोगों ने आरोप लगाया है कि वह अपने घर पर एक-दूसरे से प्रेम करने वाले लड़का-लड़की की मुलाकात करा रहा था। जानकारी होने पर लड़की के परिवारवालों ने गुस्से में आकर डॉक्टर को पकड़कर चप्पलों से पीट दिया। वहीं मामले की सूचना मिलने पर मऊरानीपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी है।

मऊरानीपुर थानाध्यक्ष तुलसीराम पाण्डेय के अनुसार, एक डॉक्टकर की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी जानकारी होने पर जांच की गई और दो लोगों को नामजत (Beating the Doctor) तो अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *