Bridge Collapse: The bridge under construction at Sagni Ghat collapsed after being filled with water… people were left watchingBridge Collapse
Spread the love

दुर्ग, 28 जून। Bridge Collapse : छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के सागनी घाट में निर्माणाधीन पुल ढह गया। इस पुल का निर्माण कार्य कई महीनों से चल रहा था, लेकिन आज ठेका कंपनी की लापरवाही के कारण यह पुल ढह गया और लोग देखते रह गये।

दुर्ग जिले के धमधा ब्लॉक में शिवनाथ नदी के सागनी घाट पर लगभग 16 करोड़ 41 लाख रुपये की लागत से पुल का निर्माण किया जा रहा है।भारी बारिश में पुल की पूरी सेंटरिंग भरभरा कर गिर गयी और पानी के तेज बहाव में बह गयी। सुबह जब लोगों की भीड़ नदी का जलस्तर देखने पहुंची तो उनकी आंखों के सामने तीन साल से बन रहा पुल का ढांचा अचानक नदी में समा गया।

400 मीटर लंबा पुल बनाया गया था, जिस पर चढ़कर (Bridge Collapse) लोग शिवनाथ नदी की बाढ़ का पानी देखने जाते थे, लेकिन आज जब पहुंचे तो हादसा हो गया। हालांकि निर्माणाधीन पुल के आसपास लोगों की आवाजाही रोकने के लिए कोई खास इंतजाम नहीं है। हालांकि, इससे किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। मालूम हो पिछले साल दुर्ग के एक युवक की इसी पुल से गिरकर मौत हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *