MLA Dirty VIDEO: Objectionable pictures of BJP woman MLA go viral... Netri shockedMLA Dirty VIDEO
Spread the love

पटना, 18 अगस्त। MLA Dirty VIDEO : बिहार के चंपारण जिले के नरकटियागंज से महिला भाजपा विधायक रश्मि वर्मा बुधवार को सोशल मीडिया पर अपनी आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल होने से स्तब्ध रह गईं।

बदनाम करने का दावा

कथित तस्वीरों में वह अपने पुराने सहयोगी संजय सारंगीपुर के साथ नजर आ रही थीं। रश्मिवर्मा ने दावा किया कि उन्हें बदनाम करने के लिए तस्वीरें फोटोशॉप की गईं थीं। उन्होंने यह भी कहा कि वह इस संबंध में साइबर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराएंगी।वर्मा ने कहा कि सारंगीपुर उनका सहयोगी था, लेकिन पिछले दो साल से एक जमीन की रजिस्ट्री को लेकर विवाद के बाद वे अलग हो गए थे।

साइबर अपराध माना

रश्मि ने मीडियाकर्मियों से कहा, “साइबर अपराध के मामले दुनिया में बहुत बढ़ रहे हैं। कोई भी व्यक्ति किसी भी स्थान से किसी की भी तस्वीरें संपादित कर सकता है। मैं इस समय पटना में हूं और अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ साइबर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने जा रही हूं।”

उन्होंने कहा, तस्वीरों में जो व्यक्ति दिख रहा है, मैंने उससे बात की है। वह इस मामले में एफआईआर भी दर्ज कराने जा रहे हैं।वह दो साल पहले तक मेरे लिए काम कर रहा था। अब हमारे बीच कुछ मुद्दों पर विवाद है। मैं यह बताना चाहती हूं कि तस्वीरें अपलोड करके कोई हमें बदनाम नहीं कर सकता।

तस्वीरें संपादित करने का दावा

सारंगीपुर ने कहा, कुछ साल पहले मेरे रश्मि वर्मा के साथ अच्छे संबंध थे और मैं अक्सर उनके घर जाता रहता था। मैं रश्मि वर्मा से जमीन का एक टुकड़ा खरीदना चाहता था और उसकी कीमत 12 लाख रुपये थी। मैंने 10 लाख रुपये नकद दिए थे। उन्होंने अपने आधिकारिक लेटरहेड पर एक समझौते की प्रति भी दी। हालांकि, जब जमीन की रजिस्ट्री करने की बात आई, तो उन्होंने इनकार कर दिया।”

उन्‍होंने कहा, “मैं मोतिहारी का निवासी हूं और जद-यू नेता (MLA Dirty VIDEO) भी हूं। मेरा हाल ही में किडनी प्रत्यारोपण हुआ है और मैं फिलहाल बिस्तर पर आराम कर रहा हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed