Madurai Train Fire: Very sad news…! Fierce fire in the train going from Lucknow to Rameshwaram… 10 killed… see gruesome VIDEOMadurai Train Fire
Spread the love

मदुरै, 26 अगस्त। Madurai Train Fire : तमिलनाडु में एक ट्रेन दुर्घटना सामने आई है। यहां मदुरै स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन के कोच में आग लग गई। न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, दक्षिणी रेलवे के सूत्रों ने बताया कि लखनऊ से रामेश्वरम जा रही ट्रेन के एक यात्री कोच में आग लगने से 10 लोगों की मौत हो गई है और 20 लोग घायल हैं।

रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार, पुनालुर-मदुरै एक्सप्रेस में आज सुबह 5 बजकर 15 मिनट पर मदुरै यार्ड में निजी कोच में आग लगने की सूचना मिली। अग्निशमन सेवाओं ने पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है और अन्य डिब्बों को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

आग लगने का ये है कारण

दक्षिणी रेलवे ने ट्रेन में आग लगने का खुलासा किया है। रेलवे के अनुसार, आग यात्री द्वारा छुपाकर गैस सिलेंडर ले जाने के चलते हुई। अधिकारियों ने कहा कि निजी पार्टी कोच में यात्री गैस सिलेंडर को “अवैध रूप से तस्करी” कर ले जाया गया था।कोच में लगी आग काफी भीषण थी, जिसे बड़ी मुश्किल से अग्निशमन कर्मियों ने बुझाया।

मृतकों के परिजनों को 10 लाख का मुयावज

रेलवे द्वारा ट्रेन में लगी आग से मरने वाले लोगों के परिवार (Madurai Train Fire) को 10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *