VIDHAN SABHA CHUNAV: Our state president is only 42 years old... CM Bhupesh said on candidate selection...? listen videoVIDHAN SABHA CHUNAV
Spread the love

रायपुर, 30 अगस्त। VIDHAN SABHA CHUNAV : राजधानी में आज एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से सीएम ने प्रत्‍याशी चयन को लेकर सवाल किया। सीएम से युवाओं को प्रत्‍याशी बनाए जाने को लेकर भी प्रश्‍न किया गया।

इस पर मुख्‍यमंत्री बघेल ने कहा कि 2018 के चुनाव में हमने नवजवान लोगों को टिकट दी। वरिष्‍ठ लोग भी शामिल थे। सीएम ने कहा कि जो जीतने के योग्‍य हैं उन्‍हीं को टिकट मिलेगी। युवाओं को टिकट के प्रश्‍न पर उन्‍होंने कहा कि आप देख लिजिए हमारे 71 विधायक में से कितने 50 साल से कम उम्र के हैं। बघेल ने कहा कि हमारे प्रदेशाध्‍यक्ष ही 42 साल के हैं।

विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है। राजनीतिक पार्टियों से लेकर प्रशासन तक पूरी तरह चुनावी मोड में आ गया है। राजनीतिक दलों में प्रत्‍याशी चयन की प्रक्रिया चल रही है। भाजपा ने 21 और बसपा ने 9 सीटों पर प्रत्‍याशी के नामों की घोषणा कर दी है। इधर, सत्‍तारुढ़ कांग्रेस में भी प्रत्‍याशी चयन की प्रक्रिया चल रही है। ब्‍लॉक स्‍तर पर दावेदारों से मिले आवेदनों पर जिला स्‍तर पर विचार चल रहा है। इस बीच टिकट वितरण को लेकर मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल (VIDHAN SABHA CHUNAV) का बड़ा बयान समाने आया है।

सुनिए टिकट वितरण को लेकर सीएम ने क्‍या कहा-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *